ऐलनाबाद उपचुनाव में होगी भाजपा प्रत्याशी की जीत: जेपी दलाल

सिरसा। सूबे के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने मंगलवार को ऐलनाबाबाद हल्के के नाथूसरी कला, गिगोरानी, हंजीरा, रामपुरा ढिल्लों, कागदाना आदि गांव का दौरा किया। इस दौरान ग्रामीणों ने मंत्री का फूल मालाओ से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मंत्री ने नुक्कड़ जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव से भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा ही चुनाव जीतेंगे। हमने धरातल पर प्रचार शुरू किया था और अब हमारा चुनाव आसमान पर पहुंच चुका है।

जेपी दलाल ने संबोधन में कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है और कांगेस उम्मीदवार अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएगी। वैसे भी कांग्रेस की गुटबाजी ही कांगेस को लेकर बैठेगी। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी काले झंडे दिखा रहे है उनसे कुछ नहीं होता, सबको पता है कि प्रदर्शनकारी कौन है। उन्होंने कहा कि वे गोबिंद कांडा के साथ है और उनकी मदद के लिए ही गांव गांव का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार यह कह रहे है कि उन्हें वोट मांगने की जरूरत ही नहीं है वे बिना वोट मांगे ही जीत जाएंगे पर उनकी वहम उस दिन खत्म हो जाएगा जब मतों की गिनती होगी और बीजेपी जीतेगी।

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि पिछले लंबे समय से ऐलनाबाद क्षेत्र का विकास इसलिए अधूरा रहा क्योंकि यहां के इनेलो विधायक ने कभी भी यहां विकास करवाने के लिए संकल्पशक्ति दिखाई ही नहीं। उन्होंने कहा कि यहां सेेम, खेतों में सिंचाई पानी की कमी, टूटी सड़कें वर्तमान ऐलनाबाद की तस्वीर बयां कर रहा है, ऐसे में यह समझा जा सकता है कि यहां से इनेलो के विधायक विकास के प्रति कितना गंभीर रहे होंगे।

Previous post

कृषि संबंधी अनुसंधान का उत्पादन बढ़ोतरी के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण भी हो मुख्य लक्ष्य : प्रोफेसर बी.आर. काम्बोज

Next post

एसएचकेएम जीएमसी नूंह में 100 बिस्तरों वाला कोविड आईसीयू पूरी तरह से तैयार

You May Have Missed

error: Content is protected !!