मुख्यमंत्री नायब सैनी ने लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी व आम आदमी पार्टी के हजारों लोगों को भाजपा में शामिल कराया

भाजपा की रीति-नीति दूसरे दलों के नेताओं को कर रही है आकर्षित : सीएम सैनी

गरीब, युवा, महिला व किसानों को समृद्ध व सशक्त करना ही भाजपा का संकल्प : नायब सैनी

हरियाणा में जनता के आशीर्वाद से भाजपा की तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे : मुख्यमंत्री

चंडीगढ़ 19 अगस्त। दूसरे दलों के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को मुख्यमंत्री आवास संत कबीर कुटीर पर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी व आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों सहित गुहला चीका विधानसभा के गांव पटाक माजरा से गुरजीत सिंह के साथ आये हजारों की संख्या में लोगों ने भाजपा ज्वाइन की। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी नेताओं व लोगों को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कर उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत गर्व की बात है कि भारतीय जनता पार्टी का परिवार निरंतर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अन्य दलों के लोग भाजपा की रीति-नीति से आकर्षित होकर भाजपा में हर रोज शामिल हो रहे हैं।

सीएम सैनी ने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वप्रथम है। भाजपा के कार्यकर्ता राष्ट्र भावना को सर्वोपरि मानते, निस्वार्थ भावना से समाज सेवा का काम करते हैं। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले सभी साथियों को बधाई दी और तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के काम में जुट जाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा ने 10 वर्षों में देश और प्रदेश की तकदीर और तस्वीर को बदला है। हरियाणा में भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव किए समान रूप से विकास कराया है। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों से हमारी सरकार ने गरीब, युवा, महिला और अन्नदाताओं की उन्नति, समृद्धि के लिए संकल्पित होकर काम किया है। श्री सैनी ने कहा कि हमारा लक्ष्य हरियाणा को विकसित राज्य बनाना है, इसलिए तीसरी बार भाजपा सरकार बनना जरूरी है। उन्होंने कहा कि एक अक्टूबर को विधानसभा चुनाव है, इसलिए सभी कार्यकर्ता दिन रात हर विधानसभा में कमल खिलाने के कार्य में जुट जाएं।

*भ्रष्टाचार में कांग्रेस और आप दोनों एक समान *

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा का ग्राफ बढ़ रहा है, जिससे कांग्रेस को दिक्कत हो रही है। उन्होंने कांग्रेस पर विकास विरोधी होने का आरोप लगाया और केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के मामलों में कांग्रेस से भी आगे निकालने की बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और जब कांग्रेसी हमारे बढ़ते ग्राफ को देखते हैं, तो उनका पेट खराब हो जाता है। 4 अक्टूबर को जब परिणाम आएंगे, तो भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाएगी।

*सीएम सैनी ने कांस्य पदक विजेता पहलवान अमन सहरावत का किया स्वागत*

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने झज्जर जिले के बीरोहड़ के रहने वाले ओलंपिक कांस्य पदक विजेता 21 वर्षीय पहलवान अमन सहरावत के संत कबीर कुटीर पर पहुंचने पर स्वागत और अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहलवान अमन पर देश और प्रदेश को गर्व है। महज 10 साल की उम्र से विपरीत परिस्थितियों में अमन ने कुश्ती में जो कठिन तप किया वो अद्भुत है। सीएम सैनी ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहित और सम्मान देने वाली सरकार है। मुख्यमंत्री ने अमन को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।

*बहनों द्वारा बांधा गया रक्षा सूत्र विशेष जिम्मेदारी का एहसास दिलाता है : नायब सैनी*

रक्षा बंधन पर्व पर अनेक बहनों ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की कलाई पर राखी बांधी और तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने की भगवान से प्रार्थना की। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी बहनों को रक्षाबंधन पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की हमारी लाड़ली बहनों ने रक्षाबंधन के पावन मौके पर रक्षा-सूत्र बांधा है। बहनों का यूं स्नेह मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। श्री सैनी ने कहा कि रक्षा सूत्र मेरे लिए विशेष जिम्मेदारी का एहसास है। हरियाणा प्रदेश का मुखिया होने के नाते अपनी सभी बहनों की सुरक्षा, समृद्धि और उनका उत्थान सदैव हमारी प्राथमिकता रहेगी। नायब सैनी ने कहा कि रक्षा बंधन का पर्व हमारी संस्कृति से जुड़ा हुआ भाई-बहन का पवित्र पर्व है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!