प्रधानमंत्री मोदी से मिले हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली

प्रधानमंत्री मोदी से मिलना सदा ही प्रेरणादायक होता है: मोहनलाल बडौली

प्रधानमंत्री मोदी से चुनाव और संगठनात्मक विषयों पर मिला मार्गदर्शन : बड़ौली

दिल्ली/चंडीगढ़, 22 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। श्री बड़ौली ने पुष्प गुच्छ भेंटकर और शॉल ओढ़ाकर प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब आधा घंटा मुलाकात हुई।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के राजनीतिक हालातों और संगठनात्मक विषयों पर भी श्री बड़ौली की चर्चा हुई। अध्यक्ष बनने के बाद मोहन लाल बड़ौली की प्रधानमंत्री मोदी से यह पहली औपचारिक मुलाकात थी। प्रधानमंत्री मुलाकात के बाद हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली काफी उत्साह और उर्जा से भरे दिखाई दिए।

श्री बड़ौली ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री से भेंट कर आगामी विधानसभा चुनाव एवं विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। श्री बड़ौली ने कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता से मिलना सदैव ही प्रेरणादायक होता है। श्री बड़ौली ने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में देश तेजी से तरक्की कर रहा है। हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता ने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का मन बनाया हुआ है। मुख्यमंत्री नायब सैनी की कार्यशैली और जनसेवा से प्रदेश के लोग खुश हैं। सीएम सैनी के नेतृत्व में हरियाणा का तेजी से विकास हो रहा है और जरूरतमंद लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ आसानी से मिल रहा है। श्री बड़ौली ने कहा कि हमारा संगठन मजबूत है और कार्यकर्ता समर्पित है तथा जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, इसलिए पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की जीत निश्चित है।

Previous post

हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम सोहना (गुरूग्राम) में कार्यरत जेई व सीए पर लगाया 13 हजार रूपए का जुर्माना

Next post

शिक्षा मंत्री का बच्चों की शिक्षा आम आदमी की हैसियत से बाहर कहना बीजेपी की छोटी सोच: अनुराग ढांडा

You May Have Missed

error: Content is protected !!