गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। देश के सबसे बड़े सोने और हीरा के खुदरा ज्वेलर्स में से एक मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स की गुरुग्राम शाखा ने गुरुग्राम यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में 400 से अधिक योग्य छात्राओं को 35 लाख रुपए की छात्रवृत्ति राशि वितरित की।

यह कार्यक्रम महिला सशक्तिकरण और शिक्षा के क्षेत्र में समूह की सीएसआर गतिविधियों के हिस्से के रूप में आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गुरूग्राम विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रो. दिनेश कुमार , स्टारेक्स यूनिवर्सिटी के पूर्व वीसी शिक्षाविद डॉ. अशोक दिवाकर जी ,श्रीमती कल्पना रंग डिप्टी डायरेक्टर एससीईआरटी, छात्राओं के स्कूल के प्रधानाध्यापक और शिक्षक भी मौजूद रहे।

मालाबार के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री विवेक माथुर जी ने बताया कंपनी अपने लाभ का 5% फंड का इस्तेमाल सीएसआर के माध्यम से शिक्षा, स्वास्थ्य, नारी सशक्तिकरण,पर्यावरण और गरीबों को आवास जैसे सामाजिक कार्यों में खर्च करता है।

इस अवसर पर छात्राओ के साथ आए उनके अभिभावकों ने मालाबार गोल्ड एंड डायमंड की इस पहल को काफी सराहा और भूरि भूरि प्रशंसा की साथ ही उन्होंने कहा कि इस छात्रवृत्ति के माध्यम से उन्हें भविष्य में आगे बढ़ाने और पढ़ने के लिए काफी सहायता मिलेगी।

इस अवसर पर मालाबार गुरुग्राम के दोनों शोरूम के स्टोर हेड रणधीर चंद्रन,मुहम्मद शाहीन और शोरूम प्रबंधक प्रमोद वर्मा, इमरान खान ,सचिन और शहर की कई प्रमुख आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!