हुड्डा हार के डर से चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं, तो केजरीवाल जेल जाकर भी त्याग पत्र नहीं दे रहेः नायब सैनी

चंडीगढ़, 2 अप्रैल।     मुख्यमंत्री नायब सैनी ने करनाल में घमंडिया गठबंधन के नेताओं के भ्रष्टाचार पर तीखा हमला बोला है। मंगलवार को संगठनात्मक बैठकों में शामिल होने से पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि इंडी गठबंधन में शामिल पार्टियों के कई नेताओं पर भ्रष्टाचार के दाग लगे हुए हैं, जो जनता को साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली रामलीला मैदान में इन भ्रष्ट नेताओं ने इस तरह का दृश्य पेश किया है जैसे कि ये भ्रष्टाचार में गोल्ड मैडल लेकर आए हैं।

 संगठनात्मक बैठने लेने से पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जमकर विपक्ष पर हमला बोला। यहां उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की कथनी और करनी अलग-अलग है। केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं, लेकिन अभी पद का मोह नहीं छूट रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा हार के डर से चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने एक नई दिशा ली है। हमारी डबल इंजन की सरकार ने संकल्प के रूप में कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पारदर्शी सिस्टम स्थापित कर हरियाणा के विकास को तेज गति दी। सीएम ने कहा कि मोदी और डबल इंजन की सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलरेंस पर काम कर रही है।

कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा में देरी के सवाल पर सीएम श्री सैनी ने तंज कसते हुए कहा कि दूसरे दलों में इस बात पर मंथन चल रहा है कि किसी बड़े नेता को भी चुनाव में उतार दिया तो वह हार जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हारने के भय का माहौल बना हुआ है। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए नायब सैनी ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने पिछला चुनाव तो लड़ा था, लेकिन अब चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं, यही हार का डर है।  

भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी वाले सवाल पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई हमारे वरिष्ठ नेता हैं और लगातार उनसे बातचीत होती रहती है। श्री बिश्नाई ने राजस्थान में चुनाव प्रचार किया था  और आगे भी करेंगे। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है।

अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा कि केजरीवाल झूठ बोलते रहते हैं। पहले बोलते थे गाड़ी और घर नहीं लूंगा। अब केजरीवाल के साथ पूरा काफिला घूमता है, शीश महल बना लिया। केजरीवाल बोलते थे भ्रष्टाचार का कोई चार्ज लगा तो तुरंत त्याग पत्र देंगे और जांच कराएंगे। लेकिन अब केजरीवाल तिहाड़ में बैठे हैं फिर भी त्याग पत्र नहीं दे रहे हैं।

error: Content is protected !!