गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, मृतक के परिजनों को सहायतार्थ चार लाख रुपए की राशि प्रदान की जाएगी

अम्बाला, 24 जुलाई। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने टांगरी नदी में मृत मिले 21 वर्षीय संदीप के परिजनों को सिविल अस्पताल में पहुंच सांत्वना दी। उन्होंने परिजनों से घटना के बारे पूरी जानकारी ली।

परिजनों ने गृह मंत्री अनिल विज को बताया कि बीते दो दिनों से संदीप घर से गायब था, मगर अब उसका शव टांगरी नदी में मिला। उन्होंने बताया कि नदी में डूबने से संदीप की मृत्यु हुई। गृह मंत्री ने परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि बाढ़ में मृत्यु होने पर चार लाख रुपए की राशि मृतक संदीप के परिवार को सहायतार्थ प्रदान की जाएगी।

वहीं, पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि यह दुख की बात है कि टांगरी किनारे रहने वाला संदीप की मृत्यु हुई जोकि दो दिन से लापता था, हालांकि उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज है। उन्होंने कहा परिवार को मदद की जा रही है। बाढ़ की वजह से मृत्यु पर चार लाख रुपए सहायतार्थ परिवार को दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा बाढ़ की वजह से अम्बाला में लोगों का काफी नुक्सान हुआ है] नुक्सान की भरपाई तो नहीं की जा सकती, लेकिन जितना सहयोग होगा वह किया जाएगा।

इस अवसर पर सिविल अस्पताल के पीएमओ डा. राकेश सहल, डा. विनय गोयल, भाजपा नेता आशीष गुलाटी एवं अन्य मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!