सीबीआई इनसे (विपक्ष) डरने वाली नहीं है और वह देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी है – अनिल विज

कांग्रेस को शहीदों का अपमान करने के लिए पढ़ाया जाता है – विज

अम्बाला, 5 मार्च – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने मनीष सिसोदिया गिरफ्तारी मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीबीआई पर दबाव डालने के यह (विपक्ष) तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं । कभी यह जुलूस निकाल रहे हैं कभी धरने, तो कभी नारे लगा रहे हैं। सीबीआई इनसे डरने वाली नहीं है और वह देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी है।

श्री विज पत्रकारों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए पत्र के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

सीबीआई ने अपने काम के बल पर नाम कमाया है – विज

उन्होंने कहा कि यह सारे सीबीआई पर दबाव डालने के हथकंडे हैं कि किसी तरह सीबीआई डर जाए और केस खत्म कर दे ताकि वह बाहर आ जाएं। उन्होंने कहा कि मगर सीबीआई का नाम है और सीबीआई ने अपने काम के बल पर नाम कमाया है और सीबीआई पर इन चीजों का फर्क नहीं पड़ सकता।

कांग्रेस को शहीदों का अपमान करने के लिए पढ़ाया जाता है – विज

पुलवामा अटैक के शहीदों की विधवाओं के साथ राजस्थान की गहलोत सरकार द्वारा बदसलूकी के संबध में पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस को शहीदों का अपमान करने के लिए पढ़ाया जाता है। उन्होंने कहा कि जो सैनिक बार्डर पर डटे है और शून्य से नीचे तापमान में काम कर रहे हैं, अगर वह कोई सफलता हासिल करते हैं तो उस पर यह प्रश्नचिन्ह लगाते हैं क्योंकि अब कांग्रेस का किरदार ही यही है।

केजरीवाल की हैसियत अब हर आदमी जान चुका है – विज

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि केजरीवाल की हैसियत अब हर आदमी जान चुका है और लोग अब इनकी बातों में आने वाले नहीं है।

error: Content is protected !!