पुलिस ने नूंह के रोहिग्या कैंप में चलाया तलाशी अभियान, 30 गाड़ियां जब्त

नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘हमारे पास रोहिंग्याओं का सारा डेटाबेस है और हमने उनके शिविरों में एक विशेष तलाशी अभियान चलाया. हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि इन शिविरों में कोई गलत तत्व पनाह नहीं ले रहा है.

नूंह –  हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को नूंह के रोहिंग्या शिविरों में एक विशेष तलाशी अभियान चलाया और हरियाणा के पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह की मौत की जांच के तहत सत्यापन के मकसद से 30 वाहनों को जब्त किया. पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है.

यह छापेमारी अवैध खनन की जांच कर रहे हरियाणा के पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह की हत्या की पृष्ठभूमि में हुई है. नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘हमारे पास रोहिंग्याओं का सारा डेटाबेस है और हमने उनके शिविरों में एक विशेष तलाशी अभियान चलाया. हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि इन शिविरों में कोई गलत तत्व पनाह नहीं ले रहा है. अपराधियों, खासकर जिले में अवैध खनन में शामिल तत्वों को पकड़ने के लिये हमारी छापेमारी जारी रहेगी.’

डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या के मद्देनजर जिले के अन्य हिस्सों में इस तरह के तलाशी अभियान के बारे में बात करते हुए सिंगला ने कहा कि उन्होंने अब तक 33 गांवों में अभियान चलाया है और 361 संदिग्ध वाहनों को जब्त किया है. पुलिस के अनुसार, नूंह, शाहपुर नंगली, पुन्हाना, चंदेनी और फिरोजपुर नमक में स्थित रोहिंग्या शिविरों में मंगलवार को विशेष तलाशी अभियान चलाया गया, जहां पिछले कई महीनों से कुल 1,771 रोहिंग्या रह रहे हैं.

You May Have Missed