आतंकियों से बीजेपी नेताओं का नाम जुड़ना, इनका ये रिश्ता क्या कहलाता है?
बीजेपी की स्थिति उस छिपकली की तरहं है जो पुरे समय निर्दोष किट-पतन्गों को खाती है और फिर महापुरुषों की तस्वीर के पीछे जा कर छुप जाती है।

10/7/2022 :- ‘कांग्रेस पार्टी आतंकवाद पर राजनीति के पक्ष में कभी नही रही, किन्तु आज जो हालात हैं और जिस तरहं से एक के बाद एक घटनाओं में आतंकियों तथा अपराधियों के तार भाजपा से जुडे मिले हैं तो ऐसे में ये सवाल पूछना जरुरी हो जाता है की भाजपा का आतंकियों से नाता क्या कहलाता है, कहीं फर्जी राष्ट्रवाद की आड़ में देश के साथ कोई घिनौना खेल तो नही खेला जा रहा है। अगर इस बारे इमानदारी से जांच हो तो सभी असली चेहरे सामने आ सकते हैं।’ उक्त बातें महिला कांग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कही। उन्होनें बीजेपी को सांप पालने वाली टोकरी बताते हुए कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या में शामिल आरोपी रियाज भाजपा का न सिर्फ कार्यकर्ता ही था अपितु उसके कई बीजेपी नेताओं व मन्त्रियों से नजदीकियां भी रही हैं, इसी प्रकार से जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हमले की योजना बना रहे लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों में से एक आतंकी तालिब हुसैन की तो देश के गृहमंत्री के साथ खिंची हुई फोटो भी वायरल हुई हैं।

वर्मा ने कहा कि उदयपुर की तरहां ही महाराष्ट्र के अमरावती में कैमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या में भी जिस आरोपी इरफान खान की गिरफ्तारी हुई है उसका सम्बंध भी बीजेपी के नजदीकी सांसद नवनीत राणा के साथ उजागर हुआ हैं, इरफान राणा दम्पति के लिए चुनाव प्रचार करता था और वोट मांगता था। उन्होनें कहा की इसी प्रकार से 2020 में आतंकियों को हथियार मुहैया कराने के आरोप में भाजपा के नेता व सरपंच तारिक अहमद मीर को जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किया जा चूका है।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि वर्ष 2017 में तो मध्यप्रदेश में एटीएस की टीम ने अवैध टेलिफोन एक्सचेंज का पर्दाफाश करते हुए आईएसआई के जिन 11 संदिग्धों को गिरफ्तार किया था उनमें बीजेपी आईटी सेल का सद्स्य ध्रुव सक्सेना भी था जिसकी तस्वीरें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज के साथ सामने आई थी, उन्होनें कहा कि इसके दो साल बाद ही मध्यप्रदेश से ही टेरर फंडिंग के आरोप में बजरंग दल के एक नेता बलराम सिंह की गिरफ्तारी हुई।

महिला कांग्रेस नेत्री ने आतंकियों की बीजेपी के साथ संबंधों की पोल खोलते हुए कहा कि वर्ष 2017 में असम से भाजपा के नेता निरंजन होजाई को एनआईए की विशेष अदालत ने आतंकियों को आर्थिक मदद पहुंचाने के आरोप में उम्र कैद की सजा सुनाई, उन्होनें कहा की इतना ही नही बीजेपी ने सत्ता के लिए अपराध सिद्ध आतंकी मोहम्मद फारुख खान को जो की मसूद अजहर का शागिर्द रहा है को स्थानीय चुनाव में श्रीनगर के वार्ड 33 से टिकट भी दी और उस आतंकी मसूद अजहर को भी इसी बीजेपी ने छोडा था जिसनें बाद में कई आतंकी वारदातों को अंजाम दिया था।

महिला कांग्रेस नेत्री ने जनता से बीजेपी के खोखले राष्ट्रवाद को पहचाने की अपील करते हुए कहा कि बीजेपी राज में कई सौ किलो आरडीएक्स के साथ पुलवामा की त्रासदी हो जाती है और कोई जांच भी नही होती, ये किस तरहं की देश में राजनीति बना रही है बीजेपी, जिस के तहत जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी देवेन्द्र सिंह जैसे को जमानत भी बीजेपी राज में आसानी से मिल जाती है।

वर्मा ने कहा कि यदि इनकी तरहं किसी आतंकी का नाम यदि कांग्रेस से जुड़ा होता तो ये बीजेपी व संघी लोग सडकों पर नंगें होकर तांडव कर रहे होते और कांग्रेस को आतंकी पार्टी का सर्टिफिकेट थमा चुके होते। किन्तु सच तो ये है की इस बीजेपी की स्थिति उस छिपकली की तरहं है जो पुरे समय निर्दोष किट-पतन्गों को खाती है और फिर महापुरुषों की तस्वीर के पीछे जा कर छुप जाती है।

error: Content is protected !!