• Tue. Sep 29th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

एलईडी कंपनी ऑप्पल का चैनल पार्टनर्स कॉन्क्लेव-2020, स्मार्ट लाइट व ‘इंटरनेट ऑफ़ थिंग्स’ पे चर्चा

• एलईडी लाइट में अग्रणी ऑप्पल, हितधारकों के लिए नए मापदंडों को निर्धारित कर रहा है और उन्हें राह दिखा रहा है. • शेयरधारक, साझेदार और व्यापारी ने अपनी वृद्धि की कहानी साझा की. • ‘स्मार्ट लाइटिंग’ और ‘इंटरनेट ऑफ थिंग्स’ प्राथमिकता पर हैं. • दूसरे दिन (मंगलवार) को एमओयू, बिक्री का लक्ष्य. • फिलिप्स के बाद ऑप्पल एलईडी लाइटिंग में एक वैश्विक नेता के रूप में उभर रहा है

ग्रेटर नोएडा: सोमवार को प्रमुख एलईडी लाइटिंग ब्रांड ऑप्पल, हर साल ट्रेड मीट की अपनी परंपराओं क़ायम रखते हुए ग्रेटर नोएडा में जेपी ग्रीन्स रिज़ॉर्ट में ‘द क्लाइम्बर्स 2020’ के बैनर तले ‘चैनल पार्टनर्स कॉन्क्लेव 2020’ का आयोजन किया। ये आयोजन दो दिन के लिए आयोजित किया गया है, आज पहला दिन था।

ऑप्पल के 200 से ज़्यादा चैनल पार्टनर पहले दिन इस कार्यक्रम में शामिल हुए। डीलरों, परियोजना डीलरों और अन्य व्यापार भागीदारों ने भी कॉन्क्लेव में भाग लिया और एलईडी प्रौद्योगिकी और इसकी प्रगति में अपनी विकास की कहानियों को साझा किया।

ऑप्पल इंडिया के मार्केटिंग मैनेजर, श्री हरिओम मिश्रा ने कहा, “यह कॉन्क्लेव हमारे हितधारकों, भागीदारों, व्यापारियों और वितरकों के स्कोर को उनके विकास की कहानियों को साझा करने के लिए बहुत सारे अवसर प्रदान करता है। देश में हमारी 14 शाखाएँ हैं। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और नए तकनीक के आगमन के साथ, हम क्षेत्र की एलईडी लाइटिंग में बेहतरीन और कुशल उत्पादों को तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ”

ऑप्पल इंडिया हेड, श्री रेम्बो झांग ने कॉन्क्लेव में 200 से अधिक चैनल भागीदारों को शिरकत करने की बधाई दी। अपने भाषण में उन्होंने कहा, “हम अपने सभी हितधारकों के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र विकसित कर रहे हैं, जो आने वाले वर्षों में हमारे विकास को कई गुना बढ़ाने जा रहा है। भारत में एलईडी की मांग पहले से बहुत अधिक है। यहां तक ​​कि भारत सरकार भी लोगों को एलईडी का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। ये क़दम अत्यधिक ऊर्जा बचाती है और एलईडी नई क्रांति लेकर आएगी। हम उपभोक्ता लाइटिंग में दुनिया में नंबर एक हैं। ‘नो फ्लिकर, नो फ़िक्र’ के हमारे आदर्श वाक्य, हमारे उत्पादों को अस्पतालों के लिए उपयुक्त रूप से तैयार किया गया है। “

चीन के शंघाई में स्थित ऑप्पल फिलिप्स के बाद एलईडी लाइटिंग में एक वैश्विक नेता के रूप में उभर रहा है।

ऑप्पल इंडिया के सेल्स हेड आनंद चटर्जी ने कहा, “हम स्मार्ट लाइटिंग और आईओटी (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) पर ज़बरदस्त काम कर रहे हैं। हमने कई स्मार्ट लाइटिंग प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं और अभी भी विविध तकनीक पर काम कर रहे हैं। ऑप्पल की भारत में 14 कॉर्पोरेट शाखाएं हैं। आयोजन के दूसरे दिन कई समझौता ज्ञापनों (एमओयू) को स्वीकार किया जाएगा, व्यापार साझेदारों के साथ समझौते, योजना और बिक्री के लक्ष्य भी तय होंगे। हम मंगलवार को भी नए उत्पादों का लॉन्च करेंगे। आज अपनी उपलब्धियों और अगले वर्ष की योजनाओं को इस कॉन्क्लेव में साझा कर रहे हैं।”

आयोजन के पहले दिन ऑप्पल के कई पार्टनर्स को पुरस्कृत किया गया। ‘कैप्स डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड’ ने चैंपियन ऑफ़ चैंपिययंस (बेस्ट सुपर स्टॉक, 2019) का ख़िताब जीता। इसके अलावा सोलह विभिन्न श्रेणियों में पार्टनर्स को पुरस्कृत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap