अधिवक्ता चौधरी खजान सिंह के निधन पर तहसील कार्यालय परिसर में अधिवक्ताओं ने वर्क सस्पेंड किया

सोहना, अशोक गर्ग. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता एवं गुरु ग्राम जिले के वरिष्ठ अधिवक्ता चौधरी खजान सिंह के निधन पर तहसील कार्यालय परिसर में अधिवक्ता ने वर्क सस्पेंड किया तथा 2 मिनट का मौन धारण करके दिवंगत आत्मा जो इस दुनिया से चली गई है उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए भगवान से प्राथना करते हुए कहा कि दिवंगत आत्मा को अपनी चरणों में स्थान दे और दुख की घड़ी में परिजनों को दुख सहने की क्षमता दे.

बार एसोसिएशन सोहना के पूर्व प्रधान लखंमिंदर खटाना ने कहा कि चौधरी खजान सिंह एडवोकेट जो इस दुनिया में नहीं रहे हैं उन्होंने अपने जीवन में अधिवक्ता के हक की लड़ाई के लिए हमेशा आगे होकर हक दिलाने का काम किया तथा गरीब व बेसहारा लोगों की निस्वार्थ सेवा करने में कभी पीछे नहीं रहे न्याय दिलाने के लिए पीड़ित व्यक्ति की लड़ाई निशुल्क करके या दिलाने का काम किया जो कभी ऐसे दिवंगत अधिवक्ता को नहीं भुलाया जा सकता है तथा उनकी कमी हमेशा महसूस समय समय पर होती रहेगी.

इस अवसर पर पूर्ण प्रधान लखविंदर खटाना मनोज गोयल एडवोकेट लवली अग्रवाल एडवोकेट सतीश खटाना एडवोकेट गोकल आधाना एडवोकेट कमल शर्मा एडवोकेट मुकेश शर्मा एडवोकेट राहुल आधा ना एडवोकेट दीपक यादव एडवोकेट परमिंदर यादव एडवोकेट आदि अधिवक्ता ने दिवंगत आत्मा को अपनी सर्दांजलि देकर दो मिनट का मौन धारण किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *