बहस के दौरान कोर्ट की छत से महिला को नीचे फेंका, 12 लोगों पर केस दर्ज

2017 में सुरेश और शम्मी की शादी हुई थी. लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दहेज को लेकर दोनों के परिवार के बीच विवाद हो गया. ऐसे में धीरे- धीरे पति-पत्नी के बीच भी मनमुटाव हो गया. और देखते- देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार को कोर्ट में शरण लेनी पड़ी

जींद. हरियाणा के जींद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे. कहा जा रहा है कि जींद कोर्ट परिसर में बहस के दौरान एक महिला को छत से नीचे फेंक दिया गया है. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही सभी 12 आरोपियों पर हत्या का प्रयास और मारपीट के तहत आने वाली धाराएं लगाई गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, 2017 में सुरेश और शम्मी की शादी हुई थी. लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दहेज को लेकर दोनों के परिवार के बीच विवाद हो गया. ऐसे में धीरे- धीरे पति-पत्नी के बीच भी मनमुटाव हो गया. और देखते- देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार को कोर्ट में शरण लेनी पड़ी. जब अदालत में दोनों पक्ष के लोग पहुंचे, तब वहां पर सुरेश की बहन सीमा को कोर्ट परिसर के पहले फ्लोर से धक्का दे दिया गया. इससे वह छत से नीचे गिर गई और गंभीर से रूप घायल हो गई. कहा जा रहा है कि ये पूरी घटना दहेज को लेकर हुई. साथ ही जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही थी.

पहली मजिल से नीचे गिर गई
आज तक के मुताबिक, ये घटना उस समय की गई जब सुरेश और उसकी बहन सीमा वकील के चेंबर में थे. लेकिन तभी ऊपर वाले फ्लोर से शोर की आवाज आई. आरोप है कि शम्मी के परिवार वालों ने पति के रिश्तेदारों पर हमला कर दिया. ये जान सीमा तुरंत पहले फ्लोर की ओर गई जहां पर उसकी शम्मी और उसके परिवार संग हाथापाई शुरू हो गई. शिकायत में बताया गया है कि शम्मी ने सीमा के बाल पकड़ लिए थे, वहीं दूसरे सदस्यों ने हाथ-पैर पकड़ उसे नीचे फेंकने का प्रयास किया. शिकायतकर्ता के मुताबिक, शम्मी और उससे परिवार वालों ने ही सीमा को पहले फ्लोर से नीचे धक्का दे दिया था, जिससे वह पहली मजिल से नीचे गिर गई.

You May Have Missed

error: Content is protected !!