• Thu. Sep 29th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी बेटी 18 साल की है. बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और किसी बार का संचालन नहीं कर रही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा,  मैं राहुल गांधी को 2024 में अमेठी लोकसभा सीट से फिर से चुनाव लड़ने की चुनौती देती हूं, और वादा करती हूं कि वह फिर से हारेंगे.

नई दिल्ली – केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने उनकी बेटी द्वारा गोवा में बार चलाए जाने के आरोपों और उस पर कांग्रेस के हमले का जवाब दिया है. स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी बेटी 18 साल की है. बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और किसी बार का संचालन नहीं कर रही है. स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उनकी बेटी का कैरेक्टर असैसिनेशन किया जा रहा है. कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में ‘गैरकानूनी बार’ चला रही हैं. विपक्षी पार्टी ने पीएम मोदी से गुजारिश की कि वो केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें. स्मृति ईरानी की बेटी की ओर से इन आरोपों को पहले ही खारिज कर दिया गया है. केंद्रीय मंत्री की पुत्री के वकील कीरत नागरा ने कहा, उनकी मुवक्किल ‘सिली सोल्स’ नामक रेस्तरां की न तो मालकिन हैं और न ही इसका संचालन करती हैं. उन्हें कोई कारण बताओ नोटिस भी नहीं जारी किया गया है. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा,  मैं राहुल गांधी को 2024 में अमेठी लोकसभा सीट से फिर से चुनाव लड़ने की चुनौती देती हूं, और वादा करती हूं कि वह फिर से हारेंगे. अमेठी से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने कहा. मैं कानून की अदालत, जनता की अदालत में जवाब मांगूंगी. केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के उन आरोपों पर कहा कि उनकी बेटी अवैध बार का संचालन कर रही है. मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां ने सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5, 000 करोड़ रुपये की ‘लूट’ पर संवाददाता सम्मेलन किया था. 

शिकायत दर्ज कराने वाले गोवा के वकील आयर्स रॉड्रिक्स ने स्मृति ईरानी के जवाब पर कहा, “पूरी दुनिया जानती है कि ‘सिली सोल्स कैफे एंड बार’ का प्रबंधन और संचालन केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के परिवार द्वारा गोवा के असगाओ गांव के भोउटा वड्डो में किया जाता है और इस को लेकर पर्याप्त सबूत हैं. उन्होंने कहा, बार एंड रेस्टोरेंट को एक्साइज कमिश्नर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. लिहाजा 29 जुलाई को होने वाली सुनवाई में पता चल जाएगा कि कौन इसका मालिक है.” रॉड्रिक्स  ने कहा, ये खुलासा हुआ है कि स्मृति ईरानी के परिवार के पास गोवा में अन्य प्रमुख संपत्तियां भी हैं. इस सबकी जांच कानून प्रवर्तन अधिकारियों की ओर से की जानी चाहिए. 

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • Email
  • Print
  • Copy Link
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap