• Mon. May 29th, 2023

Bharat Sarathi

A Complete News Website

सीएम मनोहर लाल से मिले विधायक, विधायकों ने मांग पत्र सौंपा

बाघोत के पास एनएच-152डी पर प्रवेश-निकासी कट की मांग
भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की सदस्य डॉ सुधा यादव से पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने भी मांग की

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। बाघोत के पास एनएच-152डी पर प्रवेश-निकासी के लिए कट लगाने की मांग ग्रामीणों की अब पूरी हो सकती है? एक दिन पहले यह मांग नांगल चौधरी विधायक डा. अभयसिंह यादव ने विधानसभा सत्र में उठाई। अब मंगलवार को जिला के चारों विधायकों व अन्य 10 विधायकों के हस्ताक्षर किए हुए मांग पत्र को मुख्यमंत्री मनोहरलाल को सौंपा गया है। इसके साथ ही पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने भाजपा चुनाव समिति की सदस्य एवं पूर्व लोकसभा सांसद डॉ सुधा यादव के समक्ष भी मामला उठा कर उसे शीघ्र पूरा कराने की मांग की।

इस मांग पत्र में महेंद्रगढ़ जिला से सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव, अटेली विधायक सीताराम यादव, महेंद्रगढ़ विधायक राव दानसिंह व नांगल चौधरी विधायक डा. अभयसिंह यादव के अलावा कोसली विधायक लक्ष्मण यादव सहित प्रदेश के अनेक जिलों के 10 विधायकों ने हस्ताक्षर किए है। यह मांग पत्र मुख्यमंत्री मनोहर लाल को देने मंत्री ओमप्रकाश यादव, विधायक सीताराम यादव, विधायक अभय सिंह यादव व विधायक लक्ष्मण यादव पहुंचे।

इन जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से कहा कि एनएच-152डी महेंद्रगढ़ जिले से होकर गुजरता है और प्रसिद्ध धार्मिक व एतिहासिक स्थान बाघोत इस सड़क के निकट स्थित है। लेकिन इस बिंदु पर कोई प्रवेश या निकास नहीं है। यह स्थान पौराणिक काल में महर्षि पिप्लाद का निवास स्थान रहा है और इस गांव में एक बहुत प्राचीन शिव मंदिर है व लाखों लोग साल में दो बार इस मंदिर के दर्शन करने के लिए यहां इकट्ठा होते हैं। इसके अलावा यह चरखी दादरी, महेंद्रगढ़ व रेवाड़ी जिलों को जोड़ने वाली सड़क का जंक्शन है। इसलिए जनहित में इस बिंदु पर एक निकास और प्रवेश अत्याधिक आवश्यक है। इसलिए यह मांग है कि केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री के समक्ष रखकर इस एनएच-152डी में प्रवेश व निकास की अनुमति दिलाई जाए।

पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के नारनौल निवास स्थान पर आयोजित स्वागत सम्मान समारोह में सदस्य भाजपा केन्द्रीय संसदीय बोर्ड एवं सदस्य केन्द्रीय चुनाव समिति और महेन्द्रगढ़ से पूर्व सांसद डा. सुधा यादव के समक्ष भी संतोष यादव ने बाघोत के पास 152डी पर कट बनाने तथा मंडी अटेली में अटेली बहरोड मार्ग पर स्थित फ्लाईओवर के नजदीक रेलवे कॉरिडोर पर अंडरपास बनाने की मांग को जायज ठहराते हुए उन्हें शीघ्र बनवाने की मांग की। डॉ सुधा यादव ने शीघ्र इन दोनों मांगों पर कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया ।

error: Content is protected !!
  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap