• Thu. Feb 9th, 2023

Bharat Sarathi

A Complete News Website

बाजार में दिनभर लगा रहता है जाम, प्रशासन के पास नहीं हैं कोई इंतजाम

दोपहर के समय होती है अधिक समस्या, वाहन चालकों को उठानी पड़ती है परेशानियां

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

08 दिसंबर, बाढड़ा बाजार में पार्किंग के लिए कोई स्थान नहीं होने के कारण दिनभर वाहन सड़क किनारे खड़े रहते हैं जिसके चलते जाम की स्थिति बनी रहती है। जाम से निपटने के लिए पुलिसकर्मियों की तैनाती नहीं होने के कारण हालात विकट बने रहते हैं। जिसके कारण वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

पार्किंग के अभाव में वाहन चालक अपने वाहनों को बेतरतीब ढंग से सड़क किनारे खड़े दूसरे कार्यों में लग जाते हैं। जिसके कारण दिनभर जाम लगा रहता है। दोपहर के समय शिक्षण संस्थानों की छुट्टी होने के समय तो हालात काफी विकट बन जाते हैं। लेकिन प्रशासन द्वारा इससे निपटने के लिए कोई प्रबंध नजर नहीं आते हैं जिसके चलते राहगीर लगातार परेशानी झेलने को मजबूर हैं। स्थानीय दुकानदार सुरेंद्र, अशोक, मोहित, बलबीर, औमप्रकाश आदि ने कहा कि वाहन चालक सड़क पर वाहन खड़े कर दूसरे कार्य करने चले जाते हैं और घंटो तक वाहन सड़क पर खड़ा रहता है जो जाम लगने का सबसे बड़ा कारण हैं। दुकानदारों ने मांग की है कि वाहनों को खड़ा करने के लिए पार्किंग की व्यवस्था की जाए और बेतरतीब ढंग से सड़क पर वाहनों को खड़ा करने से रोकने के लिए पुलिस की तैनाती की जाए ताकि जाम से निजात मिल सके।

सतनाली रोड पर बने रहते हैं सबसे विकट हालात :

सतनाली रोड पर बस स्टैंड स्थित होने के कारण यहां दिनभर बसों का आवागमन लगा रहता है। इसके अलावा इस रोड पर फोरलेन भी नहीं हैं जिसके चलते सतनाली रोड पर सबसे अधिक जाम देखने को मिलता है। वहीं भारी वाहनों के आने पर सतनाली व जुई रोड़ दोनों पर जाम के हालात बने रहते हैं।

प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान :

बाढड़ा में प्रतिदिन जाम लगा रहता है लेकिन इससे बेखबर प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। कुछ समय पहले तत्कालीन बाढड़ा एसडीएम ने जाम से निजात दिलाने के लिए अतिक्रमण हटाने के नाम पर दुकानों के सामने रखा सामान तो हटवा दिया था लेकिन सड़क पर खड़े होने वाले वाहनों की ओर ध्यान नहीं दिया गया। जिसके कारण जाम से निजात नहीं मिल सकी है।

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap