• Thu. Sep 29th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

फोटो फ्रेम में आने के लिए नेताओं का एक दूसरें को धकेलने का वीडियो वायरल,देखे पूरी विडियो…….

शहीदों को श्रद्धांजलि आर्पित करने का कार्यक्रम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, पूर्व मंत्री बिक्रम यादव और बीजेपी कार्यकर्ता

भारत सारथी/ कौशिक 

रेवाड़ी । जिले के कोसली में फोटो खिंचाने के लिये फ्रेम में आड़े आ रहे पूर्व मंत्री को धकेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जहाँ विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के आड़े पूर्व मंत्री बिक्रम यादव आ रहे थे. इसी दौरान कोसली विधायक ने झुंझलाकर पहले पूर्व मंत्री की कोहनी को हटाया और धकेलते हुए आगे आकर खड़े हो गए.

नेताओं के कार्यक्रम में फोटो फ्रेम में आने के लिए एक दूसरें को धकेलना आम बात है. लेकिन रेवाड़ी जिले के कोसली में फोटो खिंचाने के लिये फ्रेम में आड़े आ रहे विधायक और पूर्व मंत्री का एक दूसरे को धकेलने का वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  जहाँ विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के आड़े पूर्व मंत्री बिक्रम यादव आ रहे थे. इसी दौरान कोसली विधायक ने झुंझलाकर पहले पूर्व मंत्री की कोहनी को हटाया और धकेलते हुए आगे आकर खड़े हो गए. इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ भी मौजूद थे और शहीदों को श्रद्धांजलि आर्पित करने का कार्यक्रम था.

14 अगस्त को कोसली में निकाली थी तिरंगा यात्रा

आपको बता दें कि 14 अगस्त को कोसली विधायक लक्ष्मण यादव ने कोसली में अपने कार्यालय से लेकर शहीद स्मारक तक तिरंगा यात्रा निकाली थी. जिस यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ , कोसली के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री बिक्रम यादव सहित बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद थे. सभी बाजार से यात्रा निकालते हुए कोसली में शहीद स्मारक पर पहुंचे थे, जहां भीड़ ज्यादा होने के कारण धक्का-मुक्की तक हो गई. इस बीच शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि देते वक्त जो हुआ वो कैमरे में कैद हो गया.

यहां ओपी धनखड़ के साथ विधायक लक्ष्मण यादव , पूर्व मंत्री बिक्रम यादव सहित बीजेपी कार्यकर्ता खड़े हुए थे। तभी शहीदों को सलाम करने के दौरान पूर्व मंत्री बिक्रम यादव की कोहनी विधायक के सामने आ जाती है । विधायक झुंझलाकर एक बार तो हाथ से कोहनी नीचे कर देते है और फिर पूर्व मंत्री को धकेलते हुए उनके आगे आकर खड़े हो जाते है।

ये वीडियो कैमरे में कैप्चर हो गई और फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.  नेताओं के कार्यक्रम में फोटो के लिए या अपने आपको को आगे रखने के लिए धक्कामुक्की होना आम बात है. लेकिन शहीद स्मारक पर कैमरे में कैप्चर हुई वीडियो वायरल हो गई.

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • Email
  • Print
  • Copy Link
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap