• Thu. Feb 9th, 2023

Bharat Sarathi

A Complete News Website

प्रधानमंत्री की कार्य पद्धति व नीतियों से जनता संतुष्ट, गुजरात चुनाव परिणामों का अन्य राज्य भी करेंगे अनुसरण- मुख्यमंत्री

जनता समझदार है, आम आदमी पार्टी को जनता ने नकारा – मनोहर लाल

चंडीगढ़, 8 दिसंबर – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज गुजरात विधानसभा आम चुनावों के परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की कार्य पद्धति व जनता के हित मे किए गए कार्यों की उपलब्धियों को लेकर जनता बहुत उत्साहित व संतुष्ट है। खासकर गुजरात जैसे प्रदेश में, जहां से स्वयं प्रधानमंत्री संबंध रखते हैं, वहां भारतीय जनता पार्टी का इतने लंबे समय से शासन चल रहा है, उसका श्रेय पूर्ण रूप से वहां की जनता, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व प्रधानमंत्री को जाता है। 

श्री मनोहर लाल ने कहा कि गुजरात चुनाव में भाजपा की अब तक कि सबसे बेहतर लीड से पूरे देश में एक अच्छा संदेश गया है, जिसका अन्य राज्य भी अनुसरण करेंगे। 

मुख्यमंत्री आज गुरुग्राम के सोहना खंड के गांव दमदमा में जैव विविधता पार्क के निर्माण एवं दमदमा झील के पुनर्निर्माण के लिए हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट व इ.वाई फाउंडेशन के बीच हुए एमओयू हस्ताक्षर कार्यक्रम उपरान्त मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे। 

पत्रकारों द्वारा दिल्ली एमसीडी के चुनाव परिणाम के संबंध में पूछे गए सवाल पर श्री मनोहर लाल ने कहा कि दिल्ली में पहले से आम आदमी पार्टी की सरकार चल रही है। अगर वहां उनको कोई चुनावी सफलता मिली है तो उसका एक कमबाइंड रिजल्ट रहता है। लेकिन बाकी किसी प्रदेश में उनको कोई सफलता नहीं मिली है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में आदमपुर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी की जमानत जब्त हो गयी थी, जिसमें डेढ़ लाख वोट में से उन्हें मात्र 3500 वोट ही मिले। आज आए गुजरात व हिमाचल के चुनाव परिणाम में भी उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली है। एक-दो राज्यों में जहां उन्हें सफलता मिली है उसके अलग से विशेष कारण है। जनता बहुत समझदार है, जिस प्रकार की व्यवस्था का आम आदमी पार्टी प्रचार कर रही है, जनता उस व्यवस्था को कभी उसको स्वीकार नहीं करेगी।

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap