• Sun. Jun 26th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

समाचार पत्र आईने का काम करता है यानि जो भी खबरें होती हैं उन्हे समाज के सामने लाने का काम करता है – अनिल विज

चंडीगढ़, 18 मई – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रजातंत्र के चार स्तम्भ होते हैं जिनमें चौथा स्तम्भ मीडिया का होता है। समाचार पत्र आईने का काम करता है यानि जो भी खबरें होती हैं उन्हे समाज के सामने लाने का काम करता है। 

यह अभिव्यक्ति उन्होंने आज अम्बाला शहर के एक सांध्य अखबार के 25वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि अपने सम्बोधन में की।। इस मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। मुख्य अतिथि ने रक्तदाताओं को बैज लगाकर उनका उत्साहवर्धन भी किया। 

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सांध्य अखबार के 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि आज बहुत शुभ दिन है। इस सांध्य अखबार द्वारा सिल्वर जुबली मनाना इस बात को दर्शाता है कि इस सांध्य अखबार ने अपने आप को किसी पक्ष के साथ नहीं जोड़ा। यह सांध्य अखबार निष्पक्ष, निर्भिक होकर अपना कार्य कर रही है। 

उन्होंने कहा कि अखबार चलाना बहुत मुश्किल है और पत्रकारिता करना उससे भी ज्यादा मुश्किल है। सांध्य अखबार के संपादक अपनी सांध्य अखबार के माध्यम से शिशे की तरह समाज के सामने निर्भिक होकर खबरों के माध्यम से सच को सामने लाने का काम करता है। उन्होंने इस मौके पर सांध्य अखबार के साथ-साथ इससे जुड़े सभी लोगों को 25वीं वर्षगांठ की बधाई दी। 

गृहमंत्री ने इस मौके पर सांध्य अखबार द्वारा यहां पर जो विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया उसकी भी सराहना की और यहां पर स्वेच्छा से रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को बैज लगाकर इस पुनीत कार्य के लिए बधाई दी।

इस मौके पर मुख्य अतिथि ने गुरूद्वारा साहिब में माथा टेककर गुरू का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस अवसर पर गुरूद्वारा प्रबंधक, खालसा स्कूल प्रबंधक कमेटी व सांध्य अखबार के संपादक ने मुख्य अतिथि को सिरोपा, तलवार व स्मृति चिन्ह देकर उनका भव्य अभिनंदन भी किया। 

इस अवसर पर सांध्य अखबार के संपादक नरेन्द्र सिंह भाटिया, पूर्व पार्षद दलजीत सिंह भाटिया, एसजीपीसी के सदस्य हरपाल सिंह पाली, डा0 विरेश शांडिल्य, गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी से डा0 गुरदेव सिंह, डा0 कुलदीप सिंह, ज्ञानी करनैल सिंह, प्रिंस के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Copy link
Powered by Social Snap