• Mon. Jan 17th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

पटौदी में दबंगई चरम पर, एक बार फिर बोला सामूहिक हमला

घटना रविवार को देर सायं पटौदी के ही वार्ड नंबर सात की.
10-15 लोग पिस्तौल लाठी-डंडों से लैस अचानक आ धमके.
जातिसूचक गालियां दी और अभद्र भाषा का किया गया प्रयोग.
महिला की शिकायत पर आरोपियों पर पटौदी थाना में मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
बीते कुछ दिनों से पटौदी में बदमाश और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की दबंगई अपने चरम पर  है । नियमित अंतराल पर इस प्रकार के लोगों के द्वारा बेखौफ तरीके से लोगों को उनके घरों पर पहुंचकर धमकाने, तोड़फोड़ करने, फायरिंग करने, जाति सूचक गालियां देने के मामले सामने आ चुके हैं ।

इसी कड़ी में एक बार फिर 10-15 युवक घातक हथियारों से लैस होकर अपनी दबंगई दिखाने के लिए बेखौफ तरीके से पटौदी के वार्ड नंबर 7 में पहुंचे । यहां उन्होंने सास और बहू के अपने घर में मौजूद रहते हुए  अचानक पथराव करते हमला बोल दिया । इस संबंध में पीड़ित रामवती देवी पत्नी दुलीचंद वार्ड नंबर 7 निवासी पटौदी के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पटोदी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पटौदी थाना पुलिस को दी गई शिकायत में वार्ड नंबर 7 की रहने वाली रामवती देवी पत्नी दुलीचंद के द्वारा कहा गया है कि संडे को वह अपनी बहू के साथ घर में ही मौजूद थी। उसी समय अचानक घर पर पथराव करते हुए हमला बोल दिया गया ।

जैसे ही मकान की खिड़की से बाहर देखा तो 10 से 15 हमलावर मौके पर मौजूद थे। यह  सभी  पिस्तौल, लाठी-डंडे जैसे हथियार हाथों में लिए हुए थे और घर पर पहुंच दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया। जिसमें हमलावर नाकाम रहे , इतना ही नहीं जातिसूचक गालियां देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। पीड़ित महिला के द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया गया है कि हमला किया जाने के समय घर पर कोई भी पुरुष मौजूद नहीं था।

इसके साथ ही पीड़ित महिला ने पुलिस थाना में दर्ज शिकायत में कहा है कि बीते अप्रैल माह में भी मोहल्ले में बच्चों पर हमला किया था। जिसका कोर्ट में केस चल रहा है, इसी केस के संदर्भ में फैसला किया जाने के लिए धमकियां भी दी जा रही हैं। पीड़ित महिला के द्वारा हमलावरों की पहचान डोली पुत्र खलील, नीला, हनी, छोटू , गुड्डू , सिक्कू , लाला,  प्रदीप, डी सी के रूप में की गई है । पीड़ित महिला के आरोप के मुताबिक संडे को हमला किया जाने से 3 दिन पहले भी उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर गए थे । संडे को जो हमले की वारदात को अंजाम दिया गया , वह सारी घटना और हमलावर सीसीटीवी में भी कैद हो गए हैं । पीड़ित महिला के मुताबिक उपरोक्त सभी आरोपी हमलावर अपराधी प्रवृत्ति के हैं और इसी प्रकार की वारदातों को अंजाम देते हैं । पटौदी थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर उपरोक्त नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap