• Thu. Sep 29th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

— झज्जर में पंजाबी समाज के पार्षदों की जीत का मनाया जश्न

गुरुग्राम। झज्जर नगर परिषद में पंजाबी समाज के प्रत्याशियों की जीत पर शहर के पंजाबी समाज ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा को बधाई देते हुए उनका आभार जताया। जीत का जश्न मनाने के लिए समाज के प्रबुद्ध जन उनके सेक्टर 15 पार्ट 2 निवास पहुंचे और उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर, मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी और समाज के पार्षदों के जीत पर आभार जताया।

पंजाबी समाज धर्मेंद्र बजाज, ओम प्रकाश कालड़ा, रमेश कामरा, रमेश मुंजाल, नवीन खुराना, बलदेव गुगलानी, नरेश चावला, रमेश तनेजा, तिलक राज बंगा तथा भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेश वशिष्ठ सहित बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर झज्जर की ऐतिहासिक जीत के लिए जीएल शर्मा का आभार जताया। इन लोगों ने कहा कि जीएल शर्मा पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं। पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देती है, उस पर वह हमेशा से खरा उतरते आए हैं। झज्जर चुनाव का परिणाम कई मायनों में ऐतिहासिक है। यह सही है कि पार्टी को जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत बदौलत मिली है, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में चुनावी रणनीति के चाणक्य जीएल शर्मा ने जिस तरह चुनावी प्रबंधन संभाला वह काबिले तारीफ है। बेहतर चुनावी प्रबंधन के कारण ही हुड्डा के गढ़ में उन्हें शिकस्त देने में कामयाबी मिली है। इससे पहले भी जीएल शर्मा लोकसभा चुनाव के दौरान यह कारनामा कर चुके हैं।

धर्मेंद्र बजाज ने कहा कि झज्जर में पंजाबी समाज के पार्षदों की जीत में भी जीएल शर्मा ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके लिए भी पंजाबी समुदाय जीएल शर्मा का कोटि-कोटि आभार प्रकट करता है। प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने सभी आगंतुकों का आभार जताते हुए झज्जर सहित पूरे प्रदेश में भाजपा को मिली प्रचंड जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया। उन्होंने कहा प्रदेश के विकासपुरुष मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल मार्गदर्शन और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के सशक्त नेतृत्व के कारण निकाय चुनाव में पार्टी की इतनी बड़ी जीत संभव हो पाई है। प्रदेश के अधिकांश नगर परिषद और नगर पालिकाओं में जनता ने ट्रिपल इंजन की सरकार चुनी है। यह एक तरह से प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विकास पर लोगों की मोहर है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद और नगर पालिकाओं के चेयरमैन व पार्षद मिलकर प्रदेश में विकास को गति देंगे और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • Email
  • Print
  • Copy Link
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap