• Thu. Dec 8th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

वार्ड 9 से विधायक का जिला प्रमुख चेहरा भी धुंधलाया

पटौदी 24/11/2022 : ‘हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनावों में भाजपा की झूठ व जुमलों की राजनीति से तंग जनता ने बीजेपी को बुरी तरहां से नकार दिया है, पटौदी विधानसभा में जीत कर आए सरपंचों में गैर बीजेपी विचारधारा के जन प्रतिनिधियों ने बाजी मारी है।’ ये कहना है महिला कांग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा का। उन्होंने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कहा कि नव निर्वाचित सरपंचों को बधाई देते हुए उनसे मुलाकात के दौरान खुद सरपंचों ने उनके आगे ये सच स्वीकारा की सत्तासीन बीजेपी के साथ रहना उनकी मजबूरी है, क्योंकि स्थानीय विधायक की राजनीतिक रंजिश फिलहाल वो मोल नही लेना चाहते। उन सभी का कहना है कि वो इस बार इस भाजपा को मजा चखा कर रहेंगे।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि जनता में इस बात को लेकर भी रोष है की इस खट्टर सरकार की हठधर्मिता के चलते करीब दो सालों से गांवों में जहां विकास कार्य ठप्प रहे वहीं करीब साढ़े चार सौ करोड़ की ग्रांट भी लैप्स हुई। उन्होंने कहा कि बीजेपी खुद के बोझ से ही इन पंचायत चुनावों में धराशाही हो गई है, जिला परिषद व पंचायत समिति चुनावों में भी जनता इन्हें जमीन सुंघा रही है।

वर्मा ने कहा कि अखबारी बयान वाले जुमलेबाज विधायक जरावता द्वारा झूठ की बुनियाद पर बनाई गई खुद की छवि को ये पंचायत चुनाव परिणाम धराशाही कर देंगें। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनावों में जानबूझ कर दो सालों की, कि गई देरी में बीजेपी वालों ने जमकर भ्रष्टाचार किया है, जो विधायक इन दिनों गांवों के विकास कार्यों में हुई धांधली से अनभीज्ञ होने का पल्ला झाड़ कर इस बात का ठीकरा बीडीपीओ, जेई व ठेकेदारों के सिर फोड़ रहा है, उसे मलाईदार महकमे और निगम मानेसर में आई हर ग्रांट, निविदा व ठेकेदारों को मिले हर ठेके की बारीक जानकारी है।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा की जनता सब समझ व देख रही है। किसानों पर जीएसटी की मार, खाद खरीदते वक्त कालाबाजारी की मार, फसल का सही दाम नहीं और ऊपर से सरकारी सिस्टम की मार। इन सब का बदला मतदाता इस बार वोट की चोट से ले रहा है। उन्होंने कहा कि न शिक्षा, न स्वास्थ्य, न सुरक्षा, न रोजगार सबका बुरा हाल है। किसानों की आमदनी जीरो करके, उन्हें सड़कों पर ला दिया है। इन्होंने वोट लेकर सिर्फ बेरोजगारी दी है। जनता के इस कोप का अहसास भाजपा को इन पंचायत चुनावों से हो गया होगा।

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap