• Mon. May 29th, 2023

Bharat Sarathi

A Complete News Website

निकाय मंत्री ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को दी बधाई

हिसार,26 मई।रविवार को पन्ना प्रमुख सम्मेलन के बाद शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की पहली बैठक ली।निकाय मंत्री ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को कार्यकम की सफलता के लिए बधाई दी, व कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रात-दिन की गई मेहनत के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि पूरे प्रदेश में इस तरह का यह सातवां सम्मेलन था। पूरे प्रदेश में इस तरह के सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि अपने पन्ना के लगभग 15 परिवारों से संपर्क साधने व पार्टी की उपलब्धियों को घर -घर पहुंचाने के लिए इन पन्ना प्रमुखों की अहम भूमिका रहेगी।भाजपा कैडर आधारित पार्टी होने के नाते ऐसा होना संभव हो सका है।पन्ना प्रमुखों की नियुक्तियों के बाद अब पार्टी संगठन की योजना पन्ना समतियों के गठन करने की है।

निकाय मंत्री ने कहा कि दूसरी पार्टियों में इस तरह की सोच और कल्पना तक नही हैं ,जहां इन पार्टियों में राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष के चुनाव वर्षो तक करवाना भी संभव नही हो पाता ,वहीं भाजपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर के चुनाव पार्टी की संवैधानिक प्रक्रीया के तहत हर तीन वर्ष के बाद करवाये जाते हैं।

इस अवसर पर सुजीत कुमार,प्रो. मनदीप मलिक प्रवीण जैन,सुरेश गोयल धूप वाला, राम चन्द्र गुप्ता, सुरेन्द्र सिंह सैनी, प्रोमिला पुनिया,लोकेश असीजा, कैप्टन नरेंद्र शर्मा, पार्षद प्रीतम सैनी, पार्षद सतीश सुर्लिया,पार्षद भूप सिंह रोहिल्ला,नरेश सिंघल , दीनदयाल गोरखपुरिया, राज कुमार इंदौरा, डॉ. वैभव बिदानी, राजेश कुमार आईटी, विनोद गोयल, शंकर गोस्वामी, वेद प्रकाश गोड़, मोहित गोयल, अजय जैन आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap