• Sun. Jan 24th, 2021

Bharat Sarathi

A Complete News Website

नानुकलां गांव में रक्तदान शिविर

Nov 29, 2020

देश मे युवा शक्ति का सही व उचित मार्गदर्शन.
ऐसे शिविर से देश मे युवाओं को प्रेरणा मिलती है

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 समय है देश के लिए मरने के लिए नही, अपितु जीने की जरूरत है। इसी लक्ष्य को लेकर पटौदी हलके में  युवा एकता संघठन के द्वारा ऐतिहासिक गांव नानुकलां गांव की चोपाड़ में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

इस शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में बहन कीर्ति राठौड़, ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। ऐसे शिविर से देश मे युवाओं को प्रेरणा मिलती है। बहन अन्नू चैधरी में कहा कि यह कार्य नया जीवन देने के समान है। धर्मेंद्र मानेसर प्रदेश मीडिया प्रभारी भाजयुमो हरियाणा व समाजसेवी ने कहा कि हमे समय समय पर ऐसे शिविर लगाम चाहिए। बार एसोसिएशन पटोदी का प्रतिनिधत्व ऐडवोकेट सुधीर मुदगिल,पवन यादव व नहार चैहन ने की। सुधीर मुदगिल जी ने बताया कि ये सब कार्य संघठन शक्ति का परिचायक है। उन्होंने कहा कि संघ शक्ति कलयुगे। उन्होंने ये बाते एक गीत संघठन गढे चलो सुपंथ पर बढ़े चलो के माध्यम से रखी। संजीव यादव उपप्रधान जिला परिषद गुरुग्राम ने कहा कि इन शिविर से देश मे युवा शक्ति का सही व उचित मार्गदर्शन मिला।

इस अवसर पर राजेन्द्र यादव जी अध्यक्ष टेसवा,कप्तान कंवर सिंह, संजीव यादव, संजीव जनौला, विक्रम ठेकेदार, कमल यादव,नरेंद्र चैहान राजकुमार चैहान उपस्थित थे। मंच संचालन डॉक्टर ईश्वर जी ने किया। इस शिविर में 51 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। इस शिविर में बार एसोसिएशन पटोदी, करनी सेना, आर जे पी, सत्य,बजरंग दल,हिन्दू वाहिनी,आदि संघठनो ने सहयोग किया। आयोजक युवा एकता संघठन के सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने सभी आगन्तुको का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap