• Sun. Jun 26th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

— झज्जर से लेेकर गुरुग्राम तक के कार्यकर्ताओं ने जीएल की कुशल रणनीति को सराहा 

गुरुग्राम। झज्जर नगर परिषद में भाजपा की एतिहासिक जीत पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा को बधाईयां मिल रही है। परिणाम के बाद से शुरू हुआ बधाईयों का सिलसिला बृहस्पतिवार को भी जारी रहा। उनके गुरुग्राम सेक्टर 15 पार्ट -2 आवास पर बधाईयां देने वाले सुबह से ही पहुंचने लगे। देर शाम तक उनके निवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। कार्यकर्ताओं ने उनके निवास पर पहुंच उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट किया और मिठाईयां खिलाकर झज्जर के साथ चरखी दादरी की जीत की बधाई दी। सीएम विंडो के एनिमेंट सिटीजन एवं अर्जुन मंडल के पूर्व अध्यक्ष महेश वशिष्ट की अगुवाई में सेक्टर 5 से सुखबीर कटारिया, अशोक विहार आरडब्ल्यूए के प्रधान ओमप्रकाश सरोहा, सुभाष शर्मा, मोहनलाल, डीपी कौशिक, एसएल कौशिक, अजीत भारद्वाज, राहुल कुमार, प्रवीन खटाना, सत्येंद्र राठी बल्लू सहित बड़ी संख्या में गुरुग्राम और झज्जर के कार्यकर्ता बधाई देने पहुंचे। शाम को आदर्श ब्राह्मण सभा सहित दूसरी संस्थाओं के पदाधिकारियों ने जीएल शर्मा को बधाई दी। आदर्श ब्राह्मण सभा के संरक्षक योगेश कौशिक की अगुवाई में जिलाध्यक्ष आरपी कौशिक, राम निवास वत्स, राजकिशन कौशिक, सोमदत्त वशिष्ठ, पीडी भारद्वाज, हेमराज,  अगस्त वशिष्ठ, सहाकारी प्रकोष्ठ झज्जर के संयोजक, प्रतीक शर्मा, अनमोल भारद्वाज ने भी जीएल शर्मा को मिठाई खिला और फूलों का गुलदस्ता भेंट कर जीत के लिए जीएल शर्मा और नवनिर्वाचित चेयरमैन जिले स‌िंह सैनी को बधाई दी। 

जीत से गदगद पार्टी कार्यकर्ताओं ने नपा चुनाव में जीएल शर्मा की कुशल चुनावी रणनीति की जमकर सरहाना की। महेश वशिष्ठ, योगेश कौशिक, आरपी कौशिक ने कहा कि इससे पहले पार्टी से मिली जिम्मेदारियों को जीएल शर्मा बखूबी निभाते आए हैं। स्थानीय निकाय चुनाव में झज्जर जैसी हॉट सीट के चुनाव प्रभारी के तौर पर जीएल शर्मा ने बेहतरीन रणनीति से पार्टी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। हुड्डा के गढ़ में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर जीएल शर्मा पहले भी अपनी कुशाग्रता साबित कर चुके हैं, अब एक बार फिर से उन्होंने साबित कर दिया कि वह बेहतरीन चुनावी रणनीतिकार हैं। इन लोगों ने कहा कि लोकसभा चुनाव में रोहतक क्षेत्र में असंभव जीत को संभव बनाने में मदद की। कार्यकर्तााओं के बीच पार्टी की नीति और रीति के सा‌थ सरकार की योजनाओं को जीएल शर्मा लोगों तक बेहतर ढंग से पहुंचाते हैं। जिसका परिणाम यह है कि आम मतदाता पार्टी को ही वोट करने को विवश होता है।

जीएल शर्मा ने बधाई देने पहुंचे लोगों का आभार प्रकट करते हुए जीत के लिए देवतुल्य कार्यकर्ताओं का इसका श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनती की बदौलत ही जीत संभव हो पाई है। उनका प्रयास आमजन तक सरकार की नीतियों और योजनाओं को बेहतर ढंग से पहुंचाने का होता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास पुरुष मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के कुशल मार्गदर्शन और बेहतर चुनाव प्रबंधन के कारण पार्टी की प्रदेश में इतनी बड़ी संभव हो पाई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy link
Powered by Social Snap