• Sun. Jun 26th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

खाली जमीन पर सब्जी मण्डी का किराया वसूलने को लेकर हमला

जयमल चौक के पास खाली जमीन पर सब्जी मण्डी में लङाई-झगङा.
मंडी के दुकानदारों को डंडो व लोहे सरियों से मारा व गोलियां चलाई.
पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी बरामद करके दो को किया काबू.
जमीन को खाली करवाने के लिए इस वारदात को अन्जाम दिया गया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
 खाली जमीन पर सब्जी मण्डी लगाकर किराया वसूल करने को लेकर जानलेवा हमला करने के मामले में दो को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई एक गाङी (स्कॉर्पियों) भी बरामद की गई है।’

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि 21 जून को पुलिस थाना खेङकी दौला, गुरुग्राम पुलिस को एक सूचना मिली कि जयमल चौक के पास खाली जमीन पर सब्जी मण्डी में लङाई-झगङा हुआ है तथा गोलियां भी चली हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहूंच गई । जहां पर गोविन्द ने शिकायत के माध्यम से बतलाया कि जयमल चौक शिव मंदिर के पास इनकी खाली जमीन को इन्होनें सब्जी मंडी लगाने के लिए किराए पर दिया हुआ है।  21.जून को समय करीब 08.10 बजे थार, स्वीफ्ट व स्कॉर्पियों गाड़ियों में सवार होकर आए 15/16 नौजवान लडकों ने मंडी के दुकानदारों को डंडो व लोहे सरियों से मारना शुरु कर दिया व गोलियां चलाकर जानलेवा हमला किया। इस सम्बन्ध में थाना खेड़की दौला में धारा 148, 149, 307 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर की टीम के द्वारा इस वारदात में संलिप्त रहे दो आरोपियों ’पवन व भेपेंद्र उर्फ मनीष’ को इनके गाँव से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि शिकायतकर्ता जयमल चौक शिव मन्दिर के पास खाली पङी जमीन पर सब्जी मण्डी लगवाकर किराया वसूलते है। आरोपी भी उसी जमीन पर सब्जी मण्डी लगवाना चाहते थे। इसीलिए इन्होनें अपने साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त जमीन को खाली करवाने के लिए इस वारदात को अन्जाम दिया। आरोपियों द्वारा ’वारदात में प्रयोग की गई स्कॉर्पियों गाड़ी भी पुलिस टीम द्वारा बरामद’ की गई है। आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy link
Powered by Social Snap