• Mon. Jan 17th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

कांग्रेस सेवादल के सह-अध्यक्ष ने किया पटौदी का दौरा, संगठन विस्तार करते हुए सैंकड़ों युवाओं को जोड़ा

पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने को लेकर हुई चर्चा

7/12/2021 :- श्री इन्दर सिंह सैनी हरियाणा सेवादल के सहअध्य्क्ष बनने के बाद से ही लगातार हरियाणा का दौरा कर रहे है, व् सेवादल के विस्तार के लिए लगातार जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार कर रहे है व् नए युवाओं को पार्टी के साथ जोड़ रहे है

इसी कड़ी में श्री सैनी ने पटौदी विधानसभा का दौरा किया और नए साथियो को सेवादल संगठन के साथ जोड़ा, इस अवसर पर पटौदी में जन सभा का आयोजन किया गया जहां मुख्य अतिथि के तौर पर श्री सैनी ने शिरकत की उनका पटौदी निवासियों ने गर्मजोशी के साथ फूल मालाओ से स्वागत किया।

इस अवसर पर श्री सैनी ने अपने सम्बोधन में सभी लोगों का धन्यवाद किया व कहा की आज जनता के बीच कांग्रेस की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और बीजेपी की तानाशाही नीतियों के कारण जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज हर तरफ हर विभाग में अफसरसाही चरम पर है और जनता त्रस्त है, महंगाई ने आज अपने अलग ही रिकॉर्ड बना लिए है परन्तु भाजपा सरकार आज भी हिन्दू मुसलमान के नाम पर जनता की भावनाओ के साथ खेल रही है, उसे जनता की तकलीफों से कोई लेना देना नही है।

इस मौके पर महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने भी बैठक में अपने विचार रखे तथा पार्टी व संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया उन्होंने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की बात कही।

सभा को सम्बोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश महिला महासचिव सुनीता वर्मा ने कहा की आज पटौदी विधानसभा की हालत सबसे खराब स्तर पर है गुरुग्राम जिले में होने के बाद भी पटौदी विकास के नाम पर पिछड़ा हुआ है।

वर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर पटौदी को सबसे विकसित स्थानों में से एक बनाया जायेगा और पटौदी की मिशाल दूसरे क्षेत्रों में दी जाएगी ऐसी कार्यशैली से काम किया कयेगा।

इस अवसर पर विशेष तोर पर हरियाणा कांग्रेस महिला महासचिव सुनीता वर्मा, सविता पंचायत समिति सदस्य, गौरव सैनी जी, कुलदीप भारद्वाज, विकास कुमार, जय भगवान, ओम प्रकाश दहिया, श्यामपाल यादव जी, महाराम जी, बिजेन्दर सिंह, पंचायती राज संगठन के प्रदेश सचिव जितेंद्र बेरवाल, गुरुग्राम जिला अध्यक्ष सुभाष जुडोला, भागीरथ सैनी, विकास, फतेह सिंह श्योराण, प्रवीण भारद्वाज, कृष्ण फौजी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap