• Thu. Feb 9th, 2023

Bharat Sarathi

A Complete News Website

कल होगा जजपा की लोकप्रियता का आंकलन

भारत सारथी/ऋषि प्रकाश कौशिक

गुरुग्राम। भिवानी में 9 तारीख को जजपा का 5वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाने की घोषणा जजपा की ओर से की गई है।

इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला, भिवानी की चौटाला इसकी सफलता के लिए बड़े मनोयोग से लगे हुए हैं।

उपमुख्यमंत्री का इस रैली की ओर कितना ध्यान है, उसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज इलेक्ट्रिक वाहन एवं एडवांस टेक्नोलॉजी पर वेंडर विकास कार्यक्रम जिसमें अनेक उद्योगपति उपस्थित थे, उसमें आने का कार्यक्रम था लेकिन शायद रैली की सफलता में कमी न रहे इस कारण वह इसमें समय नहीं दे पाए।

माना यह जा रहा है कि इस रैली की सफलता पर भाजपा, कांग्रेस, इनेलो की पैनी नजर है। इस रैली में प्रदेश ही नहीं प्रदेश के बाहर से भी जजपा के समर्थकों को आमंत्रित किया गया है। पांडाल की भी भव्य सजावट की गई।

पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि इसमें अनेक विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति होगी लेकिन नाम किसी का भी पता नहीं है।

चर्चाएं यह हैं कि पार्टी की ओर से इस कार्यक्रम में भिवानी से बाहर से आने वालों के लिए बस और खाने की व्यवस्था कराई जा रही है और पार्टी की ओर से अपने सभी कार्यकर्ताओं पर पैनी नजर रखी जा रही है कि कौन कितने व्यक्तियों को लेकर आ रहा है। यह भी सुना गया है कि पार्टी की ओर से ऐसा संदेश भी है कि जो जितने अधिक व्यक्ति लाएगा, उसे पार्टी में उतना ही अधिक सम्मान दिया जाएगा और जो पदाधिकारी आदमी लाने में सफल नहीं होगा, उससे जिम्मेदारी ले ली जाएगी। अब यह तो रैली के पश्चात ही पता लगेगा कि इसका असर जजपा को लाभ पहुंचा पाएगा या नहीं।–

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap