• Thu. Sep 29th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

कई पूर्व विधायक व जुझारू नेता-कार्यकर्ता, सामाजिक कार्यकर्ता हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाईन करेगे : विद्रोही

चंडीगढ़ में हुई कांग्रेस विधायक दल व प्रदेश संगठन के प्रमुख नेताओं की बैठक में कांग्रेस ने अपने आगामी एक माह का कार्यक्रम तैयार कर लिया है : विद्रोही
कांग्रेस अवसरवादी, गिरगिट, निजी स्वार्थो की राजनीति करने वाले कुलदीप बिश्नोई परिवार को चुनाव में करारा सबक सिखाने की पूरी तैयार कर चुकी है :
विद्रोही कांग्रेस अपनी पूर्व की परम्परा के अनुसार पंचायतों के चुनाव अपने सिम्बल पर नही लडेगी : विद्रोही

19 अगस्त 2022 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही एक बयान में बताया कि चंडीगढ़ में हुई कांग्रेस विधायक दल व प्रदेश संगठन के प्रमुख नेताओं की बैठक में कांग्रेस ने अपने आगामी एक माह का कार्यक्रम तैयार कर लिया है जिसके अंतर्गत 23 अगस्त तक सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में काग्रेस का महंगाई पर जनजागरण अभियान चलेगा। वही 22 अगस्त को चंडीगढ़ में प्रदेश स्तर पर व 25 अगस्त को हर जिला मुख्यालय, 27 अगस्त को ब्लाक स्तर पर  महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल दिल्ली चलो सम्मलेन आयोजित होंगे।  4 सितम्बर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की मंहगाई विरोधी रैली में हरियाणा के हजारों किसान, मजदूर रामलीला मैदान दिल्ली में पहुंचकर महंगाई के विरूद्ध शंखनाद करेगे।

विद्रोही ने कहा कि कांग्रेस अपनी पूर्व की परम्परा के अनुसार पंचायतों के चुनाव अपने सिम्बल पर नही लडेगी, परन्तु यह तय जरूर करेगी कि हरियाणा में सरपंच, ब्लॉक समिति के सदस्य व जिला परिषद के सदस्य जनता के आशीर्वाद से कांग्रेसी पृष्ठभूमि नेता व कार्यकर्ता चुनकर आये ताकि ग्रामीण गांव की सरकार के माध्यम से गांव, मजदूर, पिछडे, दलित व शोषितों के हितों की रक्षा की जा सके। कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में अपने स्तर पर जूझारू कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सरपंचे, ब्लॉक समिति सदस्यों व जिला परिषद के चुनाव लडने के लिए प्रोत्साहित व सहयोग करेंगे और कांग्रेस का यह प्रयास होगा कि प्रदेश की सभी सरपंच, ब्लॉक व जिलो परिषद के अध्यक्षों पर कांग्रेस विचारधारा के लोगों का वर्चस्व स्थापित हो। 

विद्रोही ने कहा कि दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की महंगाई रैली को सफल बनाने के लिए अभी से पूरे प्रदेश के कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता जुट गए है। वे जहां आमजनों को 4 सितम्बर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की महंगाई विरोधी रैली में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करेंगे, वहीं महंगाई पर विस्तृत जानकारी देकर आजमजनों को भी मंहगाई के खिलाफ लडने के लिए तैयार करेंगे।

आने वाले तीन-चार दिनों में भाजपा-जजपा से जुडे कई पूर्व विधायक व जुझारू नेता-कार्यकर्ता, सामाजिक कार्यकर्ता विधिवत रूप से श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाईन करेगे जो भाजपा-जजपा सरकार को हरियाणा से चलता करने की दिशा में अहम कडी साबित होगा। वहीं कांग्रेस ने यह तय कर लिया है कि पूरी ताकत के साथ आदमपुर विधानसभा उपचुनाव को लडेंगे और इसकी तैयार युद्धस्तर पर पार्टी कर रही है। 

  विद्रोही ने कहा कि आदमपुर में कांग्रेस अवसरवादी, गिरगिट, निजी स्वार्थो की राजनीति करने वाले कुलदीप बिश्नोई परिवार को चुनाव में करारा सबक सिखाने की पूरी तैयार कर चुकी है। 

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • Email
  • Print
  • Copy Link
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap