• Thu. Dec 8th, 2022

Bharat Sarathi

A Complete News Website

एसवाईएल मुद्दे पर गृह मंत्री विज बोले, ‘पंजाब हमारा बड़ा भाई, छोटे भाई हरियाणा को उसके हक का पानी दे’- गृह मंत्री अनिल विज

*अपराधियों और नशा तस्करों के खिलाफ हजारा बुलडोजर तैयार : अनिल विज* 
*शहीद भगत सिंह के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम रखना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा तोहफा : गृह मंत्री अनिल विज* 

चंडीगढ़, 28 सितम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने एसवाईएल मामले पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में आदेश दिए है और पंजाब व हरियाणा आपस में बैठकर इस मामले में कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि पंजाब हमारे बड़े भाई के सामान है और बडप्पन दिखाते हुए पंजाब को हरियाणा के हिस्से का पानी देना चाहिए तथा इस मामले में पंजाब से मीटिंग की जाएगी। 

गृह मंत्री अनिल विज बुधवार शहीद भगत सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के नामकरण के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

*अपराधियों और नशा तस्करों के खिलाफ हजारा बुलडोजर तैयार : अनिल विज* 

उन्होंने कहा कि नशा तस्करों एवं गैंगस्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को आदेश जारी कर दिए गए हैं और कार्रवाई के लिए एसटीएफ बनाई गई है। नशा तस्करों व अपराधियों ने गैर कानूनी तरीके से जो प्रापर्टी बनाई है उसके खिलाफ हमारे बुलडोजर तैयार है जिसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

*शहीद भगत सिंह के नाम एयरपोर्ट, लोगों को देश पर मर मिटने के लिए प्रेरित करता रहेगा : अनिल विज* 

श्री विज ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने आज हरियाणा, पंजाब व चंडीगढ़ को बहुत बड़ा तोहफा दिया है कि शहीद भगत सिंह के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नामकरण किया गया है। श्री विज ने कहा कि यह नाम लोगों को देश पर मर मिटने के लिए प्रेरित करता रहेगा। 

गृह मंत्री विज ने कहा कि इस एयरपोर्ट का पुराना नाम चंडीगढ़ एयरपोर्ट ही है, उसकी यह एक्सटेंशन ही है और उसी एयरपोर्ट से, उसी रनवे से सभी फ्लाइट आपरेट की जा रही है और इसके नाम पर हरियाणा को कोई एतराज नहीं है और हम इसके लिए राजी हैं। 

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap