• Sun. Oct 24th, 2021

Bharat Sarathi

A Complete News Website

एसजीटी यूनिवर्सिटी के शूटर आरोपी को पुलिस ने छावला से दबोचा

युवती के दोस्ती को लेकर आरोपी ने गोली मार सहपाठी छात्र की थी हत्या. 
हत्यारोपी का मृतक के साथ एक युवती से दोस्ती होने को लेकर विवाद था.
आरोपी युवती सहित अन्य की भी पुलिस के द्वारा की जा रही है तलाश

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। बीती 8 अक्टूबर को पुलिस चौकी बुढेड़ा की पुलिस को एक रुक्का विनित पुत्र विजय कुमार निवासी गावँ बुटराडा जिला शामली उत्तर-प्रदेश को गोली लगने पर घायल अवस्था में ईलाज के लिए एसजीटी हस्पताल में दाखिल होने के सम्बंध पे प्राप्त हुई। पुलिस चौकी बुढेड़ा, थाना राजिन्द्रा पार्क, की पुलिस टीम हस्पताल के आपात कालीन विभाग में पहुंची जहाँ पर घायल विनित की एमएलसी प्राप्त की व घायल विनित के ब्यान लेने के लिए घायल विनित के बयान करने के लिए लिखित प्रार्थना पत्र के माध्यम से राय ली । जिस पर डॉक्टर ने घायल विनित को अनफिट बताया और उसके बाद घायल विनित की गोली लगने के कारण मौत हो गई।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने घटना की जानकारी देजे बताया कि हॉस्पिटल में मौके के गवाह हर्ष पुत्र सतपाल निवासी गाँव दतौली थाना गन्नौर जिला सोनीपत ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत दी कि यह यहीं तेडिकल की पढ़ाई पढता है।  इसका दोस्त विनित पुत्र विजय कुमार निवासी गाँव बुटराडा थाना दादरी जिला श्यामली उत्तर-प्रदेश व ब्रहमजीत, हर्ष शौकीन व अन्य बच्चे ये सभी साथ पढते है । ये अपनी क्लास में पढाई कर रहे थे व सुबह राहुल व नितेश नाम के 2 लडके जो यही पढते है इनकी क्लास मे आए और विनित से बोले की क्लास से बाहर चल बात करनी है । जिस पर इनके टीचर प्रवीन ने बसंेे से बाहर भेजने से मना कर दिया । उसके बाद 12 बजे दिन में क्लास खत्म हुई तो विनित ने इनसे कहा कि राहुल,नितेश, पुंकिल उर्फ लक्की और एक लड़की इसके साथ झगडा कर सकते है, तो ये सभी ब्रहमजीत , हर्ष शौकीन विनित के साथ विनित को हॉस्टल छोडने के लिये बसं से चले।  

इसके बाद जैसे ही ए बलाक के सामने सडक पर पहुँचे तो वहां पर पहले से खडे नितेश, राहुल, पंखिल उर्फ लक्की और एक लड़की ने विनित को रोक लिया और उन सभी ने विनित के साथ झगडा शुरू कर दिया व इसने, ब्रहम्जीत, हर्ष शौकीन ने बीच-बिचाव करवाना चाहा तो इतनी ही देर में नितेश ने विनित को पीछे से पकड लिया और पंखिल उर्फ लक्की ने अपने हथियार से विनित के पेट मे गोली मार दी । गोली लगने से विनित वही सडक पर गिर गया और पुंकिल उर्फ लक्की, नितेश, राहुल, वह लड़की वहां से भाग गए और इन सभी दोस्तों ने विनित को वहां से उठाकर एसजीटी अस्पताल मे ईलाज के लिए लेकर आये और विनित की गोली लगने से मौत हो गई। पुंकिल उर्फ लक्की, नितेश जो दोनो भाई है और नजफगढ दिल्ली के रहने वाले है तथा राहुल व उस लड़की के साथ मिलकर मृतक विनित की उस लड़की के साथ दोस्ती को लेकर विनित की गोली मारकर हत्या कर दी। पुंकिल उर्फ लक्की, नितेश, राहुल व एक लड़की जो सभी ै.ळ.ज् न्दपअमतेपजल  में पढते है के खिलाफ सख्त कानुनी कार्यवाही की जाए।

निरीक्षक बिजेन्द्र सिंह, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरूग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझबूझ से उपरोक्त अभियोग में गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी ’पुंकिल उर्फ लक्की पुत्र धनजंय निवासी नजफगढ़, दिल्ली’ को को गुरूवार को गाँव छावला नजफगढ़ रोड, दिल्ली से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त अभियोग में मृतक के साथ एक युवती के साथ दोस्ती होने पर झगड़ा था, जिसकी रंजिश रखते हुए इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देना बतलाया।  आरोपी के खिलाफ पहले भी हत्या व हवाई फायर की वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से अन्य साथी आरोपियों ले बारे में व अभियोग से जुड़े प्रत्येक पहलुओं को मध्यनजर रखते हुए गहनता पूछताछ  की जाएगी व  आरोपी द्वारा वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया हथियार बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap