• Thu. Feb 9th, 2023

Bharat Sarathi

A Complete News Website

आर्यनगर मृतक महक के लिए कमेटी ने लिया निर्णय

कल होगा गृहमंत्री श्री अनिल विज का घेराव : न्याय कमेटी आर्यनगर

कमेटी ने कहा कि हमने प्रशासन की बात को मानकर उस बेटी का दाहसंस्कार कर दिया । पर प्रशासन ने अब तक कोई सुध नहीं लिया अब तक प्रशासन की जो कार्यवाही रही उस से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

कमेटी के सदस्यों ने कहा कि एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा तो दूसरी तरफ बेटियों के साथ इतना अन्याय ये हम कत्यय बर्दाश नही करेंगे।

कमेटी के सदस्यों ने कहा कि प्रशासन इस मुगालते ना रहे कि हम चुप बैठेंगे।

हिसार 8 दिसम्बर 2022 – भारतीय किसान यूनियन के प्राध्यक्ष दिलबाग हुड्डा,व जागडा महासभा के जिला प्रधान राम तीर्थ ने कहा कि हम बेटी को न्याय दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे व शाषन प्रशाशन और सरकार से भी भिड़ने का काम करेंगे अगर बेटी को जल्द से जल्द न्याय नही मिलता है तो हम हजारों की संख्या पर सड़को पर उतरने का काम करेंगे और घर न्याय लेकर ही लौटेंगे।

गांव की बेटी को न्याय दिलवाने के लिए महिला अधिकार मंच,किसान यूनियन,व नवनिर्वाचित पार्षदो,सरपंचों ने भारी संख्या में बेटी को न्याय दिलवाने के एक सुर में कहा कि या तो शाषन प्रशासन कोई ठोस कदम उठाये वरना आगे जो होगा उसके जिम्मेदार शाषन प्रशासन और सरकार खुद होगी।

इस मौके पर रत्न सिंह सरपंच आर्यनगर, चन्द्र प्रकाश, दिलबाग हुड्डा,ओमप्रकाश जांगड़ा,ईश्वर सिंह जांगड़ा,हवा सिंह जांगड़ा,प्रेम सिंह,फूल सिंह,सरजीत सिंह जांगड़ा सरसाना,अंजनी,हरपाल सिंह,लीलू राम,रामबीर ढांडा, हवा सिंह,भूप सिंह जांगड़ा,शंकर लाल,भूपेंद्र गंगवा, दयानंद,रामनिवास पातन,प्रताप,सिंह,एडवोकेट पूनम,हनुमान वर्मा,तेलूराम,पृथ्वी सिंह नम्बरदार, सुरेंद्र,कृष्ण कुमार लुदास,ओमप्रकाश, रमेश चन्द्र,सीताराम,बलवंत सिंह,अशोक जाखड़,बलवान पंच,भाग सिंह प्रधान धानक सभा,भगत सिंह,निहाल सिंह डांगी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • LinkedIn
  • More Networks
Copy link
Powered by Social Snap